बड़ी खबरमनोरंजन

“बलात्कारियों को करें कोऑपरेटस, रेप हो लीगल”, फिल्मकार फिल्मकार डेनियल श्रवण का शर्मनाक बयान

हैदराबाद: दिशा जघन्य बलात्कार और हत्या मामले में जहां देश उबल रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग अपने तार्किक ज्ञान का परिचय दे रहे हैं, वो भी तमाम मिसालों के साथ। फिल्मकार डेनियल श्रवण ने इस सिलसिले में शर्मनाक बयान देकर अपनी मानसिक विकलांगता का परिचय दिया। फिल्मकार के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कड़ी प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

क्या आप दैनिक "आवाज प्लस" डिजिटल/प्रिंट संस्करण परिवार का हिस्सा बनना चाहते है?

सर्वप्रथम आपका "आवाज प्लस" परिवार में स्वागत है।"आवाज प्लस" परिवार का हिस्सा बनने हेतु कृपया अपनी जानकारी को अपने मोबाइल पर ही साझा करने के लिए लिंक 👉 https://whatsform.com/gvmwav को क्लिक करे, आपका "अधिकार पत्र" 7 कार्यदिवस में स्वतः प्राप्त हो जायेगा, आवेदन पूर्णतः निःशुल्क एवं सभी पद अवैतनिक है। आवेदन सम्बन्धित नियम/शर्ते की जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट 👉 https://epaper.awazplus.in को विजिट करे।

हमें भेजे अपनी परेशानी

यदि आपके आस-पास भी ऐसी कोई परेशानी है, तो हमसे फोटो शेयर करें. हम आपकी परेशानियों को सरकार और सम्बन्धित अफसरों के सामने रखेंगे. अपनी परेशानी फोटो सहित हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर करें. हमारा व्हाट्सएप 8009927772 है।

दरअसल डेनियल ने खुद को आहत बताते हुए देश में बलात्कार को वैधानिक मान्यता दिये जाने की बात कही। डैनियल यहीं नहीं रुके उन्होंने लड़कियों को नसीहत दी कि वे कॉन्डोम लेकर चलें और बलात्कारियों को कोऑपरेट करें। डेनियल की बेशर्म टिप्पणी पर महिलाएं आहत हैं।

डेनियल ने बेहूदा पोस्ट में लिखा कि जब पुरुषों की यौन इच्छा पूरी हो जाएगी तो वो पीड़िता पर हमला कर उनकी जान नहीं लेगा। डेनियल ने सरकार को नसीहत देने से भी गुरेज नहीं किया। डेनियल के मुताबिक सरकार को Rape Without Violence Scheme लानी चाहिए।

डेनियल ने अपने कुतर्कों को साबित करने के लिए निर्भया कांड और वीरप्पन का उदाहरण दिया। फिल्मकार के मुताबिक निर्भया कांड के बाद तमाम एहतियातों के बावजूद बलात्कार जैसी घटनाएं रुकी नहीं। उसी तरह कुख्यात वीरप्पन के एनकाउंटर के बावजूद हिंसा पर लगाम नहीं लग सका।

हालांकि सोशल मीडिया पर जमकर गालियां पड़ने के बाद डेनियल ने अपना पोस्ट हटा लिया। यूजर्स ने डेनियल को मानसिक रूप से बीमार बताया। फिलहाल डेनियल को कोसने की सोशल मीडिया पर होड़ लगी है।

तेलंगाना में एसएससी 2020 की परीक्षा की समय सारिणी जारी हुई है। तेलंगाना एसएसएसी बोर्ड ने मंगलवार को एसएससी परीक्षा समय सरिणी की घोषणा की। एसएससी की परीक्षा 19 मार्च से 6 अप्रैल 2020 तक होगी। परीक्षा हर दिन सुबह 9.30 से दोपहर 12.15 बजे तक होगी।

गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या की शिकार हुईं प्रियंका रेड्डी प्रतिभाशाली थी और वह शिक्षा के साथ सामाजिक समस्याओं पर समय-समय पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करती थी। पीवी नरसिम्हा राव वेटरनरी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रामसिंह ने बताया कि प्रियंका रेड्डी ने उनकी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की थी।

दिशा रेप व हत्याकांड के मामले को लेकर पूरे देश में गुस्सा व्यक्त किया जा रहा है। सबका यही कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्हें फांसी के फंदे पर लटका दिया जाना चाहिए तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्हें सरेआम जला देना चाहिए जैसे उन्होंने दिशा को जलाया तभी दिशा की आत्मा को शांति मिल सकती है।इस सबके बीच आरोपी पुलिस की हिरासत में है और कल उनकी दस दिनों की रिमांड के लिए पुलिस ने शादनगर कोर्ट में पिटिशन दाखिल की है। उसी पिटिशन पर आज भी कोर्ट में सुनवाई होनी है।

 

रिपोर्ट- आवाज प्लस डेस्क

हम सब जानते है कि मीडिया संविधान का चौथा स्तंभ है। अतः हमने अपने देश और या इसके लोगों अपनी जिम्मेदारियों या कर्त्तव्यों को समझना चाहिये। मीडिया व्यक्ति विशेष एवं संगठन के रूप में समाज में क्रांति तथा जन जागरण का प्रतीक है। इसलिये हमें ये समझना होगा की हम पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है और हमें किस लिये कार्य करना है। AWAZ PLUS में हम यही करने की कोशिश कर रहे है और बिना एक अच्छी टीम और टीम के सदस्यों के बिना ये संभव नहीं है। अतः मैं गुजारिश करूंगा कि बेहतरी के लिए हमारे साथ शामिल हो। आप सभी को मेरी शुभकामनाएँ !!

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker