अपराध रिपोर्ट्सउत्तर प्रदेशपुलिस-प्रशासन

देवरिया में एंटी करप्शन की टीम का छापा

जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी कार्यालय में बाबू-चपरासी घूस लेते गिरफ्तार उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी कार्यालय में मेडिकल के भुगतान के लिए मदरसा शिक्षक से पांच हजार रुपये घूस मांगा जा रहा था। इसकी शि‍कायत पर एंटी करप्‍शन टीम ने कार्रवाई की है। एंटी करप्‍शन टीम ने बाबू व चपरासी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

देवरिया में एंटी करप्शन की टीम का छापा,

क्या आप दैनिक "आवाज प्लस" डिजिटल/प्रिंट संस्करण परिवार का हिस्सा बनना चाहते है?

सर्वप्रथम आपका "आवाज प्लस" परिवार में स्वागत है।"आवाज प्लस" परिवार का हिस्सा बनने हेतु कृपया अपनी जानकारी को अपने मोबाइल पर ही साझा करने के लिए लिंक 👉 https://whatsform.com/gvmwav को क्लिक करे, आपका "अधिकार पत्र" 7 कार्यदिवस में स्वतः प्राप्त हो जायेगा, आवेदन पूर्णतः निःशुल्क एवं सभी पद अवैतनिक है। आवेदन सम्बन्धित नियम/शर्ते की जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट 👉 https://epaper.awazplus.in को विजिट करे।

हमें भेजे अपनी परेशानी

यदि आपके आस-पास भी ऐसी कोई परेशानी है, तो हमसे फोटो शेयर करें. हम आपकी परेशानियों को सरकार और सम्बन्धित अफसरों के सामने रखेंगे. अपनी परेशानी फोटो सहित हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर करें. हमारा व्हाट्सएप 8009927772 है।

जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी कार्यालय में बाबू-चपरासी घूस लेते गिरफ्तार
उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी कार्यालय में मेडिकल के भुगतान के लिए मदरसा शिक्षक से पांच हजार रुपये घूस मांगा जा रहा था। इसकी शि‍कायत पर एंटी करप्‍शन टीम ने कार्रवाई की है। एंटी करप्‍शन टीम ने बाबू व चपरासी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

देवरिया में एंटी करप्शन की टीम का छापा, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी कार्यालय में बाबू-चपरासी घूस लेते गिरफ्तार
एंटी करप्शन की टीम घूस लेते बाबू को गिरफ्तार कर लिया है। विकास भवन कार्यालय स्थित जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी

कार्यालय में मेडिकल के भुगतान के लिए मदरसा शिक्षक से पांच हजार रुपये लेते बाबू अमूल यादव व चपरासी प्रदीप मिश्र को एंटी करप्शन की टीम ने बुधवार की दोपहर दबोच लिया। साथ ही अभी पूछताछ कर रही है। टीम की छापेमारी के चलते विकास भवन में खलबली मची रही।

देवरिया जिले के एक मदरसा में तैनात शिक्षक के मेडिकल के भुगतान के लिए कार्यालय में तैनात बाबू अमूल यादव पांच हजार रुपये की मांग कर रहा था। न देने पर भुगतान नहीं दे रहा था। इसकी शिकायत उन्होंने विभिन्न अधिकारियों से भी की, लेकिन गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद उन्होंने एंटी करप्शन टीम से इसकी शिकायत की।
शिकायत को संज्ञान में लेकर एंटी करप्शन टीम के प्रभारी शिव मनोहर यादव के नेतृत्व में टीम बुधवार की सुबह कलेक्ट्रेट पहुंची और डीएम दिव्या मित्तल से अनुमति लेने के बाद विकास भवन स्थित कार्यालय में अपना जाल बिछा दी। जैसे ही शिक्षक ने रुपया दिया। वैसे ही बाबू व चपरासी को टीम ने दबोच लिया। एंटी करप्शन टीम के प्रभारी ने बताया कि कार्रवाई चल रही है। जल्द ही इस मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया जाएगा।

रिपोर्ट- आवाज प्लस डेस्क

हम सब जानते है कि मीडिया संविधान का चौथा स्तंभ है। अतः हमने अपने देश और या इसके लोगों अपनी जिम्मेदारियों या कर्त्तव्यों को समझना चाहिये। मीडिया व्यक्ति विशेष एवं संगठन के रूप में समाज में क्रांति तथा जन जागरण का प्रतीक है। इसलिये हमें ये समझना होगा की हम पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है और हमें किस लिये कार्य करना है। AWAZ PLUS में हम यही करने की कोशिश कर रहे है और बिना एक अच्छी टीम और टीम के सदस्यों के बिना ये संभव नहीं है। अतः मैं गुजारिश करूंगा कि बेहतरी के लिए हमारे साथ शामिल हो। आप सभी को मेरी शुभकामनाएँ !!

Related Articles

Back to top button
Call Us NowEmail UsSend Us Whatsapp